बड़ी खबरमध्य प्रदेशसिंगरौली

कलेक्टर ने ननि आयुक्त को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित ननि को रैकिंग में ग्रेड ए के साथ तीसरा स्थान

 

प्रदेश में नागरिको के शिकायतों के त्वरित एवं संतुष्टि कारक निराकरण के लिए राज्य शासन ने 181 सीएम हेल्पलाईन का संचालन किया है। सीएम हेल्पलाईन के माध्यम से नागरिको ने अपनी समस्याओं त्वरित निराकरण के लिए शिकायत दर्ज कराई जाती है। जिसका संबंधित विभाग ने निराकरण किया जाता है।

नगर पालिक निगम सिंगरौली ने जून माह में राज्य स्तर पर जारी होने वाली सीएम हेल्पलाईन रैकिंग में ननि आयुक्त डीके शर्मा के नेतृत्व में 95.2 प्रतिशत के साथ तीसरा स्थान प्राप्त करने पर संचालक नगरीय विकास एवं आवास विभाग ने जून माह में जारी सीएम हेल्पलाइन की रैकिंग में , ग्रेड प्राप्त करने पर बधाई पत्र भेजा गया है। उन्होंने कहा कि सीएम हेल्पलाइन (181) में दर्ज शिकायतों का आपके द्वारा व्यक्तिगत रुचि लेते हुए निराकरण कराया जा रहा है। नगर पालिक निगम सिंगरौली, जिला सिंगरौली ने नगर निगमों की श्रेणी, अंतर्गत सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों के निराकरण में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए माह जून 2024 में 92.66 प्रतिशत वेटेज स्कोर प्राप्त कर 1-ग्रेड के साथ प्रदेश स्तर पर तृतीय स्थान प्राप्त किया है।

इसके लिए विभाग की ओर से आपको एवं नगर निगम सिंगरौली में सीएम हेल्पलाइन का कार्य कर रहे सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सराहना करता हूॅ। उन्होंने पत्र में कहा कि मैं आशा करता हूँ कि भविष्य में भी आप इसी निष्ठा व समर्पण से कार्य कर अपने निकाय को उत्कृष्ट स्थान पर रखेंगे। वही आज टीएल बैठक के दौरान कलेक्टर चन्द्रशेखर शुक्ला ने ननि आयुक्त को सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों के निराकरण में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Author

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

You cannot copy content of this page