थाईलैंड के फुकेत में तकनीकी खराबी के चलते एअर इंडिया के 100 यात्री 80 घंटे से फंसे हुए हैं। ये यात्री एअर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली लौट रहे थे, लेकिन टेक्निकल इश्यू की वजह से विमान उड़ान नहीं भर पा रहा है। बताया जा रहा है कि दिल्ली जा रही फ्लाइट तीन बार टल चुकी है।
एक बार उड़ान भी भरी, लेकिन ढाई घंटे बाद ही इसे फुकेत एयरपोर्ट पर लौटा लिया गया। यात्रियों ने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानियां बताई हैं। यात्रियों के मुताबिक फ्लाइट 16 नवंबर की रात दिल्ली के लिए रवाना होने वाली थी, लेकिन तकनीकी खराबी का हवाला देकर छह घंटे के लिए टाल दिया गया। घंटों इंतजार के बाद यात्रियों को बोर्डिंग के लिए कहा गया, लेकिन एक घंटे बाद ही फ्लाइट को कैंसिल कर दिया गया।
अगले दिन उन्हें बताया गया कि फ्लाइट अब ठीक कर दी गई है। विमान ने उड़ान भरी, लेकिन करीब ढाई घंटे बाद फुकेत लौट आई। फिर से तकनीकी खराबी का हवाला देते हुए यात्रियों को उतार दिया गया। तब से सभी यात्री फुकेत में ही फंसे हुए हैं। इसमें बुजुर्ग और बच्चे भी शामिल हैं। पैसेंजर का आरोप है कि एयरलाइन सही जानकारी नहीं दे रही है। एयरलाइन ने कहा है कि यात्रियों को ठहरने की सुविधा दी गई है और उन्हें मुआवजा भी दिया जाएगा।